बोल बिहार

तेजस्‍वी बोले: हमारी सरकार बनी तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई व कमाई के मुद्दों को पर करेंगे काम

बिहार में एक तरफ दूसरे व तीसरे चरण के मतदान (Second & Third Phase Voting) के लिए चुनाव प्रचार (Election Campaign) चरम पर है तो दूसरी तरफ दावों-प्रतिदावों व बयानों में भी तल्‍खी आती जा रही है। आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) हाजीपुर में रोड शो और सिवान में रैली करेंगे। बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) भागलपुर के पीरपैती, बेगूसराय के बछवाड़ा और वैशाली के राघोपुर में रैलियां करेंगे। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) और लॉकेट चटर्जी सीतामढ़ी, सारण के गडखा और दलसिहसराय के उजियारपुर में जनता ये रूबरू होंगे। आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) खगडि़या जिले के परबत्ता, खगडि़या, बेलसंड, शिवहर और रुन्नीसैदपुर में रैलियां करेंगे तो उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी (Dy.CM Sushil Modi) सिवान के तरवाना और सारण में रोड शो करेंगे। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की रैलियां समस्तीपुर के विभूतिपुर, बिथान, बेगूसराय, तेघड़ा, बलिया, बखरी, कुशेश्वर स्थान, रोसड़ा, बेनीपुर, मधुबनी, मीनापुर व पिपरा, पारू, सोनपुर में हैं। बिहार के पल-पल के चुनावी हाल को जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

LIVE Bihar Election News Updates:

11:20 बजे: खगडि़या के परबत्‍ता के गोगारी गांव में प्रत्‍याशी डॉ. संजीव कुमार के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे सीएम नीतीश। कहा- हमने सेवा की है, मौका मिलगा तो आगे भी सेवा करेंगे।

11:00 बजे: आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा इस्लामपुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे। अब उनक संबोधन शुरू होगा I

10:30 बजे: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन अगर सत्ता में आया तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई के मुद्दों को लेकर लोग काम करेंगे। आज बिहार में चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। नीतीश कुमार की सरकार ने 15 वर्षों में इसपर ध्यान नहीं दिया है। हमारी सरकार आएगी तो सबसे पहले पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई पर ही काम करेगी।

10:00 बजे: वैशाली जिले के राघोपुर प्रखंड के जुड़ावनपुर स्थित रामशरण सिंह उच्च विद्यालय के मैदान में  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर दो बजे चुनावी सभा करेंगे।

09:30 बजे: दूसरे चरण की 94 सीटों में 43 पर जदयू के उम्मीदवार हैं। इन 43 सीटों पर जदयू ने 15 नए प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है।

09:00 बजे: भागलपुर के पीरपैंती के शेरमारी प्रगति मैदान में 10.30 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे एनडीए के प्रचार के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहां समर्थको का आना शुरू हो गया है।

09:00 बजे: बेगूसराय और बलिया में तेजस्‍वी की सभा के लिए जुटने लगे हैं राजद कार्यकर्ता। बैनर-पोस्‍टर से पटा है सभास्‍थल।

08:30 बजे: पटना एयरपोर्ट के स्‍टेट हैंगर में दिखने लगी चहलकदमी। हेलीकॉप्‍टर से चुनाव प्रचार के लिए थोडी ही देर में रवाना होंगे कई नेता।

08:00 बजे: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भागलपुर के पीरपैती, बेगूसराय के बछवाड़ा और वैशाली के राघोपुर में रैलियां करेंगे। एनडीए के कार्यकर्ता इनकी तैयारियों में जुटे हैं।

07:30 बजे: आरजेडी के तेजस्वी यादव आज विभूतिपुर, बिथान, बेगूसराय, तेघड़ा, बलिया, बखरी, कुशेश्वर स्थान, रोसड़ा, बेनीपुर, मधुबनी, मीनापुर व पिपरा, पारू व सोनपुर में चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

07:00 बजे: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार खगडिय़ा जिले के परबत्ता, खगडियां, बेलसंड, शिवहर और रुन्नीसैदपुर में चार रैलियां करेंगे।

Bol Bharat

Bol Bharat is your news, entertainment, music fashion website. We provide you with the latest breaking news and videos straight from the entertainment industry.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button