बोल बिहार

दरभंगा में प्रधानमंत्री मोदी बोले- राम मंदिर की तारीख पूछने वाले अब मजबूरी में बजा रहे हैं ताली

LIVE PM Narendra Modi Bihar Election Rally पीएम नरेंद्र मोदी का दरभंगा में संबोधन शुरू। उन्होंने बिहार और मिथिलांचल के सतत विकास का संकल्प लिया। दरभंगा और समस्तीपुर के रेल लाइन के तय समय में दोहरीकरण की घोषणा की।

Live Bihar, PM Narendra Modi Rally : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार का कार्य चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इसी क्रम में दरभंगा पहुंच गए है। वे दरभंगा के ऐतिहासिक राज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। साथ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हैं। प्रधानमंत्री की सभा के बारे में पल-पल की जानकारी के लिए बने रहिए हमारे सा‍थ-

11: 55 बजे : पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन संपन्न।

11: 55 बजे : एयरपोर्ट बनने से कनेक्टिवटी बढ़ेगी।

11: 54 बजे : रामायण सर्किट होने से पर्यटन का विकास होगा। गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था है, इसका लाभ यहां के युवाओं मिल रहा है।

11: 53 बजे : मिथिलांचल के विकास को पीएम पैकेज का लाभ मिल रहा है। हजारों किमी सड़क बनी।

11: 52 बजे : दरभंगा, मधुबनी, सीतामढ़ी में रोड ठीक करने के लिए तेजी से काम हो रहा है। रेल दोहरीकरण का भी लाभ मिलेगा।

11:51 बजे : पहले जो सरकार में थे, उनका मंत्र था पैसा हजम, परियोजना खत्म। उन्हें कमीशन शब्द से बड़ा प्रेम था, कनेक्टिवटी आने ही नहीं दिया।

11: 50 बजे : बिहार नीतीश जी के नेतृत्व में बहुत आगे बढ़ा है। मां सीता यहां की धरती को बड़े प्रेम से निहार रही होगी। अयाेध्या में मंदिर का निर्णाण हो रहा। मां सीता के क्षेत्र में आकर राम मंदिर के निर्माण की बधाई देता हूं। आप ही उसके असली हकदार हैं। भाजपा की पहचान है, जो कहते हैं वे करते हैं। देश में पहली बार ऐसा हो रहा मेनिफेस्टो उठाकर देखा जा रहा कि अब कोैन सा काम किया जाएगा।

11: 45 बजे : हमने कहा था गरीब का बैंक खाता खोलेंगे। 40 करोड़ से अधिक का खाता खुला। मुफ्त गैस बांटी गई। 90 लाख महिलाओं को धुआं से मुक्त किया। गरीबों को पांच लाख तक के निशुल्क इलाज की सुविधा मिल रही है। कोराना काल में मुफ्त में अनाज हमने दिया।  आज बिहार के गरीबों के लिए दीवाली और छठ पूजा तक राशन की व्यवस्था है। बाढ़ के दौरान भी हमने ऐसा किया। पानी के कारण बहुत दिक्कत होती है।

11: 40 बजे : बीते समय में हर घर नल जल की व्यवस्था की गई। बिहार जल्द ऐसे राज्यों में शामिल होगा, जहां पाइप से पानी पहुंचेगा। अब पानी से कोई बीमारी नहीं होगी। हमारा संकल्प है। इसे पूरा करेंगे। एनडीए का यही ट्रैक रिकॉर्ड जन-जन को आश्वत करेगा। एनडीए ने विकास का खाका खींचा है। आत्मनिर्भर बिहार का संकल्प है।

11: 35 बजे : दरभंगा में एम्स खुलने से स्वास्थ्य सेवाओं के विकास के साथ साथ मेडिकल की पढ़ाई में भी सुविधा मिलेगी।

11: 35 बजे : मिथिला भूमि के नमन करि छै। बिहार के मुख्यमंत्री मेरे मित्र, मेरे भाई नीतीश कुमार को आपका आशीर्वाद जरूर मिलेगा। मुझे उम्मीद है। मधुबनी, समस्तीपुर से आप सभी आशीर्वाद देने आए हैं, इसका आभार है। आप डिजिटल से भी जुड़े हैं। आपके संकल्प को मैं प्रणाम करता हूं। आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। जहां मतदान हो रहा, वहां कोरोना से बचने के लिए सतर्कता बरतें। कई साथियों को कोरोना हो गया। मुझे उनके स्वास्थ्य की चिंता है। वे जल्द स्वस्थ हो जाएं, मैं प्रार्थना करता हूं।

11: 20 बजे : सीएम नीतीश जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

11: 15 बजे : दरभंगा के राज मैदान सभा स्थल पर पहुंचे पीएम मोदी, साथ में सीएम नीतीश कुमार भी हैं।

11: 05 बजे : दरभंगा रैली में पहुंच रहे भाजपाई सुरक्षा जांच में सहयोग कर रहे।

11: 05 बजे : दरभंगा में भाजपा समर्थक झूमते गाते सभा में पहुंच रहे हैं।

10: 55 बजे : रैली में आए कार्यकर्ताओं को कोविड सुरक्षा मानकों के अनुसार शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बैठाया गया है।

10: 40 बजे : पीएम के भाषण को सुनने के लिए दूर दूर से लोग दरभंगा के राज मैदान पहुंच रहे हैं। सुरक्षा जांच के बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जा रहा है।

10: 30 बजे : पीएम की सभा में जाने से पहले लोगों की कड़ी सुरक्षा जांच की जा रही है।

Bol Bharat

Bol Bharat is your news, entertainment, music fashion website. We provide you with the latest breaking news and videos straight from the entertainment industry.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button